अवैध रूप से सड़क तोड़कर अवैध पानी का कनेक्शन लेने के विरूद्ध शिकायत !

Complaint Date:
By:
Category: Others

माननीय श्री अरविन्द केजरीवाल जी,
मुख्यमंत्री, दिल्ली सरकार

विषय :- अवैध रूप से सड़क तोड़कर अवैध पानी का कनेक्शन लेने के विरूद्ध शिकायत !
मान्यवर,
निवेदन इस प्रकार है कि दुकान नंबर ३८६४ तेल मंडी पहाड़ गंज नई दिल्ली में इलाके के दबंग अशोक कुमार, मोहन लाल, सतीश कुमार पुत्र राम प्रसाद और आकाश पुत्र अशोक कुमार सभी निवासी ३८६० तेल मण्डी पहाड़ गंज नई दिल्ली ने करीब दो सौ फुट सड़क तोड़कर एक पानी की अवैध पाइप लाइन दुकान नंबर ३८६४ से गली भगवती भवन में के.डी.एम. गेस्टहाउस तक डाली गई है ताकि के.डी.एम. गेस्टहाउस में लगे अवैध बोरिंग द्वारा पानी दुकान तक पंहुचाया जा सके जिसे फ़िल्टर कर सरकार की बिना अनुमति और बिना किसी प्रमाणिकता के लोगों को पीने के लिए बेचा जा सके ऐसे पानी को पीने से लोगों का जीवन भी खतरे में पड सकता है !
अत: आपसे अनुरोध है कि जनहित में उपरोक्त सभी नामित व्यक्तियों के विरूद्ध विभाग के ईमानदार अधिकारी से जांच कराकर सख्त क़ानूनी कार्यवाही करने के आदेश करें ताकि अन्य लोगों को इस प्रकार का गलत काम करने की हिम्मत न हो सके !
हमें आपसे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि यह शिकायत आपके दिल्ली से भ्रष्टाचार मुक्त करने के प्रयास में ज़रूर सहायक होगी !

अवैध रूप से सड़क तोड़कर अवैध पानी का कनेक्शन लेने के विरूद्ध शिकायत !
0 votes, 0.00 avg. rating (0% score)

Leave a Reply

  • (will not be published)

XHTML: You can use these tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>


eight + 9 =